विराट कोहली ने लॉकडाउन के चलते अनुष्का संग लंबा टाइम स्पेंड किया

113
1588
Spread the love

विराट कोहली ने लॉकडाउन के चलते अनुष्का संग लंबा टाइम स्पेंड किया

मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन ने उन्हें पत्नी अनुष्का शर्मा संग टाइम समय बिताने का अच्छा मौका दे  दिया है। विराट अक्सर क्रिकेट टीम के साथ दौरे पर रहते हैं तो वहीं अनुष्का फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहती हैं।

कोरोना ने हालांकि दोनों को यह मौका दिया कि वे ज्यादा से ज्यादा समय एक-दूसरे के साथ बिता सकें। कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दिए गए हैं। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इस महामारी की वजह से क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार्स भी घर पर ही वक्त बिता रहे हैं।

विराट कोहली ने लॉकडाउन के चलते अनुष्का संग लंबा टाइम स्पेंड कियाएक स्पोर्ट्स चैनल के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने कभी नहीं सोचा था कि वह एक-दूसरे के साथ इतना लंबा वक्त एक साथ बिता पाएंगे। कोहली ने कहा कि, “हम एक दूसरे को काफी लंबे टाइम से जानते हैं और ईमानदारी से कहूं तो हमने इतना लंबा टाइम पहले कभी एक साथ नहीं बिताया। आमतौर पर मैं टूर पर रहता हूं और अनुष्का काम करती हैं। मैं उनसे मिलने जाता हूं। और, वो मुंबई में काम कर रही होती हैं तो उन दिनों घर पर रहता हूं।”

उन्होंने कहा, “कुछ न कुछ होता रहता है। दोनों में से कोई न कोई काम कर ही रहा होता है, लेकिन यह ऐसा टाइम है जब हम दोनों हर दिन एक-दूसरे के साथ हैं और यह बहुत शानदार है। हमने कभी नहीं सोचा था कि हम एक दूसरे के साथ इस तरह समय बिता पाएंगे।”

 


Spread the love

113 COMMENTS

  1. Do you have a spam issue on this site; I also am a blogger, and I was wanting to know your situation; many of us have developed some nice practices and we are looking to trade solutions with other folks, be sure to shoot me an email if interested.

  2. Thanks , I’ve just been searching for info approximately this
    subject for ages and yours is the greatest I have came upon so
    far. But, what about the conclusion? Are you positive
    about the supply?

  3. I just couldn’t depart your site prior to suggesting that I really enjoyed the standard information a person provide for your visitors? Is going to be back often to check up on new posts

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here