खाली स्टेडियम में खेलने को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

0
507
Spread the love

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अगर वर्तमान में कोरोना वायरस महामारी के चलते मैच खाली स्टेडियम में आयोजित होते हैं तो स्टेडियम का जादुई माहौल गायब हो जाएगा।

खाली स्टेडियम में खेलने को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, ‘मुझे संदेह है कि खाली स्टेडियम के अंदर वह जादू महसूस नहीं होगा। हम खेल खेलेंगे जैसे उसे खेला जाना चाहिए, लेकिन उन जादुई क्षणों को आने में मुश्किल होगी।’null

उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि मैच बहुत अच्छी तीव्रता से खेले जाएंगे, लेकिन खिलाड़ियों के साथ जुड़ने वाली भीड़ की भावना और खेल का तनाव, जिससे स्टेडियम में हर कोई गुजरता है, उन भावनाओं को फिर से बनाना मुश्किल है।’

भारत इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट और तीन वन डे मुकाबले खेलेगा, यह मुकाबले खाली स्टेडियम में खेले जाने की संभावना है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते दुनिया में खेल गतिविधियां थम सी गई हैं और अब इन सभी को खाली मैदानों में आयोजित करने की बातें की जा रही हैं।

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस के चलते दुनिया भर में 39 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, वहीं इस महामारी के चलते दो लाख 75 हजार लोग अपनी जान गवा चुके हैं।


Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here