20 हजार प्रवासी मजदूरों के रहने की करेंगे व्यवस्था : सोनू सूद

64
2440
Spread the love

मुंबई। अभिनेता सोनू सूद मजदूरों की मदद के लिए हमेशा आगे आए हैं। अभिनेता सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए एक जॉब पोर्टल प्रवासी रोजगार शुरू किया है। हाल में सोनू ने जॉब पोर्टल के माध्यम से करीब 20 हजार मजदूरों को नौकरी दिलवाई। अब उनके रहने का व्यवस्था भी करेंगे। सोनू सूद ने सोमवार को कहा कि वे उन 20,000 श्रमिकों को आवास प्रदान करेंगे, जिन्होंने नोएडा में एक गारमेंट कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया है। उन्होंने यह जानकारी टि्वटर पर दी है।बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपने काम के वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं। अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा बने हैं। 47 वर्षीय सोनू सूद ने ट्वीट किया-‘मुझे अब 20,000 प्रवासियों के लिए रहने की जगह की पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिन्हें प्रवासी रोजगार के माध्यम से नोएडा में गारेमेंट फैक्ट्री में नौकरी दी की गई है। एनएईसी के अध्यक्ष ललित ठुकराल के समर्थन से हम इस नेक कार्य के लिए चौबीसों घंटे काम करेंगे।’

20 हजार प्रवासी मजदूरों के रहने की करेंगे व्यवस्था : सोनू सूद

अभिनेता से लोग हर दिन सोशल मीडिया पर मदद मांगते रहते हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर लोगों से रोजाना संपर्क करते हैं। इसका आंकड़ा अभिनेता ने हाल में ट्विटर पर शेयर किया था। सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा था-‘1137 मेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टा मैसेज और 6741 ट्विटर मैसेज। ये आज के हेल्प मैसेज हैं। औसत आंकड़ों को देखे तो करीब इतनी मैसेज मुझे रोज मदद के लिए मिलती हैं। एक इंसान के तौर पर ये असंभव है कि आप सभी तक पहुंच पाएं, लेकिन फिर भी मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं। अगर मैंने आपका मैसेज मिस कर दिया तो मैं माफी चाहता हूं।’सोनू सूद ने बाढ़ से प्रभावित असम और बिहार में भी लोगों की मदद की है। उन्होंने लॉकडाउन में प्रवासी कामगारों की मदद में कोई कसर नहीं छोड़ी। सोनू ने संकट के समय में बसों की व्यवस्था करने से लेकर केरल की महिलाओं को एयरलिफ्ट करने और टोल फ्री नंबर देकर लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया है। अभी भी वह लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद अपने अनुभव के बारे में एक किताब भी लिखेंगे।


Spread the love

64 COMMENTS

  1. I simply wanted to thank you so much once more. I am not sure the things that I would’ve sorted out without the type of solutions revealed by you over that situation. It truly was an absolute horrifying matter in my opinion, however , spending time with the very specialised style you resolved that made me to leap over gladness. I will be happy for this service and then pray you realize what a great job you happen to be providing teaching people today using your web site. Most likely you have never got to know any of us.

  2. Wow that was odd. I just wrote an really long comment but after
    I clicked submit my comment didn’t appear. Grrrr…
    well I’m not writing all that over again. Regardless, just
    wanted to say fantastic blog!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here