रिया बोलीं, ‘फ्लैट की 17 हजार EMI कैसे भरूंगी?’, तो श्वेता बोलीं-देश के सबसे महंगे वकील को कैसे…

0
857
Spread the love

नई दिल्ली। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के दौरान का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रिया कह रही हैं, “खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जो मैंने सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश में लगी थी। उसकी कीमत जो मैंने दी है, वो 74 लाख है, उसमें से 50 लाख रुपये का एचडीएफसी बैंक से मैंने लोन लिया था।

रिया बोलीं, ‘फ्लैट की 17 हजार EMI कैसे भरूंगी?’, तो श्वेता बोलीं-देश के सबसे महंगे वकील को कैसे…

इससे सबंधित सारे कागज में प्रवर्तन निदेशालय को दे चुकी हूं। इसके सारे कागजात मेरे पास है। इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख रुपये अभी देने हैं। 17 हजार रुपये मेरा ईएमआई है, जो अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी तो पूरी तरह से खराब चुकी है। रिया के इस बयान पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (ने लिखा, “आपको इस बात की चिंता है कि आप ईएमआई के 17 हजार रुपये कैसे भरेंगी?

श्वेता सिंह कीर्ति ने आगे लिखा, “कृप्या मुझे बताइये की आप देश के सबसे महंगे वकील को कैसे पैसे दे रही हैं, जिसे आपने केस के लिए रखा है। श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, इससे पहले भी श्वेता सिंह कीर्त रिया पर झूठ बोलने के आरोप लगा चुकी हैं। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत का मामले सीबीआई को सौंप दिया गया है।


Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here