नमो ग्रुप फाऊंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष – डायल 100 के नाम से जाने जाते है Roshan Verma

    0
    1024
    Spread the love

    कम उम्र में बड़ी लोकप्रियता, युवाओ के लिए प्रेरणा स्रोत रोशन वर्मा

    छात्र राजनीति से अपने जीवन को प्रारंभ करने वाले रोशन वर्मा किसी परिचय के मोहताज नहीं अपनी अल्प आयु में अपनी सक्रियता से आज युवाओ के लिए डायल 100 बन गए है।
    वर्मा नमो ग्रुप फाउंडेशन के प्रदेशाध्यक्ष है लगातर सक्रिय राजनीति करते हुए जिले-शहर-गॉव में अपनी सशक्त टीम बनाकर कार्यकर्ताओं तथा आमजनों की समस्या निवारण के लिए हरदम तत्पर रहते है जिससे वर्मा को डायल 100 युवा सम्राट के नाम से जाना जाता है।
    रोशन की स्वच्छ छवि के कारण हजारों युवाओ की फ़ौज आज नीमच जिले में कार्य कर रही है।
    लगातर सामाजिक व जनहित के मुद्दो के साथ श्री वर्मा थाने, कलेक्टर आफिस या फिर नगर पालिका आदि जगह पर कार्यकर्ताओ की समस्या निवारण के लिए देखे जाते है।
    दमदार व्यक्तिव ओर युंवाओ की लंबी टीम के कारण नीमच जिले के सबसे कम उम्र के लोकप्रिय नेता बन गए हैं।
    वर्मा कई बड़े नेता मंत्री के साथ देखे गए है उनकी लोकप्रियता व दमदार फ़ौज के कारण बड़े बड़े नेता उनकी राजनीति के कायल है।
    2003 से 2021 तक 18 साल के लंबे सफर में वर्मा विद्यार्थी परिषद,भाजपा युवामोर्चा और भाजपा में सक्रियता से कार्य कर रहे है। वर्मा नमो ग्रुप के प्रदेशाध्यक्ष के पद पर काबिज़ है कई बड़े नेता नमो टीम व रोशन वर्मा की कार्यशैली से प्रभावित है। कई चुनावो में अपनी अहम भूमिका निभा चुके लगातर सामाजिक कार्यक्रम, रैलियों व जनहित के कार्यो के माध्यम से सोशल मीडिया व अख़बारों की सुर्खियां में रहते है।
    श्री वर्मा की कार्यशैली ओर युवाओ की सक्रिय फ़ौज की भागीदारी ने उनको कम उम्र में नीमच जिले का बड़ा लोकप्रिय युवा नेता बना दिया है।

    नमो ग्रुप फाऊंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष – डायल 100 के नाम से जाने जाते है Roshan Verma

    Spread the love