कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल, बीजेपी की वर्चुअल रैली

45
1095
Spread the love

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने के मौके पर बीजेपी 1000 वर्चुअल कॉन्फ्रेंस करने वाली है। 30 मई को एक साल पूरा होगा और आज से 30 मई तक पार्टी कई वर्चुअल रैलियां करने वाली है।

कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल, बीजेपी की वर्चुअल रैली

नई दिल्ली: मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने के मौके पर बीजेपी 1000 वर्चुअल कॉन्फ्रेंस करने वाली है। 30 मई को एक साल पूरा होगा और आज से 30 मई तक पार्टी कई वर्चुअल रैलियां करने वाली है। मतलब बगैर भीड़ जुटाए बीजेपी की कोशिश है कि 10 करोड़ परिवार तक सरकार की उपलब्धियों पहुंचाई जाए। एक साल पहले पीएम नरेन्द्र मोदी जब दूसरी बार प्रधानमंत्री चुने गए तो उन्होंने बताया था कि भारत के लिए उनका लक्ष्य क्या है। अब एक साल बाद मोदी सरकार जनता को वही बताने वाली है कि उन्होंने अब तक क्या हासिल किया है।

कोरोना संकट के बीच मोदीसरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर बीजेपी हर बड़े राज्य में कम से कम दो रैली और छोटे प्रदेशों में कम से कम एक रैली करेगी। राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेतृत्व वर्चुअल कॉन्फ्रेंस करेंगे और देश भर में 150 मीडिया सेंटर्स में एक सप्ताह तक प्रेस कॉन्फ्रेंस होगा। पार्टी कई वर्चुअल रैलियां भी करेंगी। साथ ही पार्टी सभी मंडल में फेस कवर और सैनिटाइजर भी बांटेगी।

कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल, बीजेपी की वर्चुअल रैली

कोरोना से इस लड़ाई के बीच भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार की कोरोना संकट की उपलब्धियां तो बताएगी ही, पार्टी वो दूसरी उपलब्धियां भी गिनाने वाली है जो इस एक साल के दौरान सरकार ने हासिल किया है, जिसमें कश्मीर में आर्टिकल 370 का हटाना, तीन तलाक और सबसे बड़ी बात कि कोविड-19 से लड़ने के लिए सरकार क्या कर रही है और आगे क्या करने वाली है।

बीजेपी जो भी करेगी वो सबकुछ डिजिटल होगा। मतलब कहीं भीड़ नहीं जुटने वाली है, ना कहीं लाउडस्पीकर होगा, ना कहीं भारतीय जनता पार्टी के झंडे होंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन फेसबुक लाइव पर होगा। वहीं देश के हर बूथ स्तर पर व्हाट्सएप ग्रुप बनाने के लिए कहा गया है।

साथ ही कोविड-19 के बचाव और राहत के लिए सरकार की तरफ से किए गए प्रयासों से संबंधित छोटे-छोटे वीडियो सोशल मीडिया पर जारी होंगे। ये सारे वीडियो स्थानीय भाषा में होंगे ताकी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे। प्रधानमंत्री की पहचान देश से बाहर क्या है। कोरोना काल में उनसे दुनिया को उम्मीद क्या है, बीजेपी के वर्चुअल संवाद में ये सबकुछ होगा।

कुछ दिन पहले अप्रूवल रेटिंग में भी नरेंद्र मोदी दुनिया के टॉप टेन वर्ल्ड लीडर्स में नंबर एक की पोजिशन पर थे। यानी कोरोना से निपटने में सबसे अच्छा योद्धा दुनिया नरेंद्र मोदी को मानती है। मोदी आज दुनिया के लिए कैसे उम्मीद बन गए हैं यही बात बीजेपी डिजिटल संपर्क के माध्यम से पूरे देश को बताने वाली है। बीजेपी ये भी बताएगी कि भारत और दुनिया के तमाम सर्वे मोदी सरकार को क्यों सलाम कर रहे हैं।


Spread the love

45 COMMENTS

  1. I am just writing to make you understand what a notable experience my wife’s girl had using your web site. She mastered so many pieces, which included what it is like to possess an excellent helping nature to let other people with ease learn some problematic things. You truly surpassed people’s expected results. Thank you for producing these precious, trusted, informative and in addition fun tips about this topic to Lizeth.

  2. It is perfect time to make a few plans for the long run and it is time to be happy. I have learn this publish and if I may I want to recommend you some attention-grabbing issues or suggestions. Perhaps you could write subsequent articles referring to this article. I wish to read more issues about it!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here