दिल्ली में पकड़ा गया ISIS का आतंकवादी

0
938
Spread the love

धौलाकुआं में मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने IED के साथ एक ISIS ऑपरेटिव को गिरफ्तार किया.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ISIS के एक आतंकवादी को राजधानी से गिरफ्तार किया है. आतंकी के पास से दो आईईडी और हथियार भी बरामद हुए हैं. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के दिल्ली पुलिस उपायुक्त (DCP) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया, कल रात धौला कुआं में मुठभेड़ के बाद IEDs के साथ एक ISIS ऑपरेटिव को गिरफ्तार किया गया.

दिल्ली में पकड़ा गया ISIS का आतंकवादी

जानकारी के अनुसार, कल रात करीब 11.12 बजे दिल्ली पुलिस आर्मी स्कूल के पास बाइक पर सवार आतंकवादियों का पीछा कर रही थी. मोटरसाइकिल पर सवार शख्स ने पुलिस पर तीन राउंड फायर किया, जवाब में पुलिस ने भी पांच राउंड से ज्यादा फायर किए. आखिरकार शख्स को दबोच लिया गया. इस शख्स का नाम मोहम्मद युसूफ बताया गया है.

राजधानी दिल्ली पहले से ही अलर्ट पर है. खुफिया एजेंसी को पाकिस्तान से तीन आतंकवादियों के भारत की सीमा के अंदर घुसने की जानकारी मिली थी. ये आतंकी किसी वीआईपी को अपना निशाना बनाना चाहते हैं और कोई बड़ा विस्फोट भी करना चाहते हैं. बताया जा रहा है राजधानी में इस आतंकवादी के टारगेट पर कोई नामी हस्ती थी. हालांकि उस शख्स का नाम अभी पता नहीं चला है. पुलिस आतंकवादी से पूछताछ कर रही है. ये पता लगाने की भी कोशिश कर रही है कि क्या उसके और साथी भी दिल्ली में मौजूद हैं.


Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here